राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री और गुजरात के राज्यपाल ने दी टेलीफोनिक शुभकामनाएं

महंत स्वामी ने दिया आशीष- श्री रूपाणी के नेतृत्व में गुजरात की विकास यात्रा और तेजी से आगे बढ़े

‘कॉमन मैन’ यानी आम आदमी की छवि वाले राज्य के संवेदनशील मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी ने आज रविवार को अपने ६५वें जन्मदिवस के अवसर पर दिन की शुरुआत पर्यावरण के जतन के लिए ७१वें वन महोत्सव के शुभारंभ से की। 
देश के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री श्री अमित शाह ने टेलीफोन के जरिए शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी को यह आशीष दिया कि उनके नेतृत्व में गुजरात की विकास यात्रा और भी तेज गति से आगे बढ़े। 
राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी ने मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी के साथ टेलीफोन पर बातचीत कर ६५वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में गुजरात के विकास की नई ऊंचाइयों को छूने पर बधाई देते हुए राष्ट्रपति ने उनकी दीर्घायु की कामना की। 
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने भी मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी को उनके जन्मदिन पर शुभकामना और बधाई दी। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री के नेतृत्व में गुजरात के विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ने पर बधाई दी और श्री रूपाणी की दीर्घ और स्वस्थ जीवन की कामना की। 
केंद्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री श्री अमित शाह ने भी मुख्यमंत्री को टेलीफोन पर बधाई देते हुए बेहतर स्वास्थ्य और उनके नेतृत्व में राज्य की विकास यात्रा अविरत जारी रहने की शुभकामनाएं दीं। 
गुजरात के राज्यपाल श्री आचार्य देवव्रत जी ने भी मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी के साथ टेलीफोन पर बातचीत करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और यह शुभाशीष दिया कि उनका जीवन निरोगी रहे और राज्य के नागरिकों को जनहित के लाभ अविरत प्रदान करते रहें। 
बोचासणवासी अक्षर पुरुषोत्तम संस्थान (बीएपीएस) के प्रमुख पूज्य महंत स्वामी जी ने भी मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी को जन्म दिवस के अवसर पर टेलीफोन कर शुभाशीष दिया। पूज्य महंत स्वामी ने अभिलाषा जताई कि भगवान स्वामीनारायण की अविरत कृपा और आशीष श्री विजय रूपाणी पर बरसते रहें और गुजरात उनके नेतृत्व में और भी अधिक उन्नति करे। 
राज्य के उप मुख्यमंत्री श्री नितिनभाई पटेल सहित मंत्रिमंडल के सदस्यों, विभिन्न समाज के अग्रणियों, सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं सहित अनेक पदाधिकारियों एवं नागरिकों ने मुख्यमंत्री के साथ टेलीफोन पर बातचीत कर शुभकामनाएं दीं और उनके नेतृत्व में गुजरात के प्रगति के पथ पर आगे बढ़ने का आशीष दिया। 

Post a Comment

Previous Post Next Post